Venkatesh Prasad Reaction Indian Cricket Team IND Vs WI Latest Sports News | IND Vs WI: कपिल देव के बाद वेंकटेश प्रसाद ने निकाली भड़ास, कहा

Venkatesh Prasad On Indian Cricket Team: वेस्टइंडीज ने 3 वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया को 6 विकेट से हरा दिया. इस तरह सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है. लेकिन भारतीय टीम बारबाडोस में जिस हारी, उसके बाद लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रही है. कपिल देव समेत भारत के कई पूर्व खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद आड़े हाथों लिया. बहरहाल, अब भारत की हार पर पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने अपनी भड़ास निकाली है.

भारतीय क्रिकेट टीम पर भड़के वेंकटेश प्रसाद…

वेंकटेश प्रसाद ने टीम इंडिया की हार के बाद ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि पैसे और ताक़त के बावजूद हम सामान्य चीजों का जश्न मनाने वाले बन चुके हैं. हम एक चैंपियन टीम होने से बहुत दूर हैं. सारी टीम्स जीत के लिए खेलती हैं और भारत भी लेकिन इस वक्त में खराब प्रदर्शन के पीछे उनका तरीक और रवैया भी वजह है.

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने दूसरे ट्वीट में क्या लिखा?

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि टेस्ट क्रिकेट के अलावा हमने वनडे और टी20 फॉर्मेट में निराश किया है, हम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. वह आगे लिखते हैं कि बांग्लादेश, साउथ अफ़्रीका और ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज़ हार गए. इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों से भारतीय टीम की तुलना की. बहरहाल, वेंकटेश प्रसाद का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-

MLC 2023: एमआई न्यूयॉर्क और सीटल ऑर्कस के बीच खेला जाएगा फाइनल, कब, कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग?

Asian Games: रिंकू सिंह को क्यों मिली एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया में जगह? बताई वजह

Leave a Comment