When Sharmila Tagore Also Not Invited Saif Ali Khan And Amrita Singh Wedding

Sharmila Tagore On Saif Ali Khan First Marriage: 90 के दशक में सैफ अली खान और अमृता सिंह की लव लाइफ ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी का फैसला लिया था. इस शादी को काफी गुपचुप तरीके से किया गया था. दोनों ने अपनी शादी में अपनी फैमिली को भी इनवाइट नहीं किया था. खुद शर्मिला टैगोर ने इस बात का खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उस वक्त वो मुंबई में थीं जब सैफ ने शादी की थी.

शर्मिला और टाइगर पटौदी ने की थी सैफ की शादी की पुष्टि
सैफ अली खान और अमृता की शादी की खबर जैसे ही आई तब हर कोई उनके बारे में जानना चाहता था. हालांकि इस शादी में सैफ के माता पिता शर्मिला और टाइगर भी इन्वाइटेड नहीं थे. इसका खुलासा शर्मिला ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में किया था.

दरअसल जब सभी सैफ की शादी की पुष्टि के लिए नवाब परिवार से कांटेक्ट कर रहे थे उसी बीच शर्मिला ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में ये पुष्टि की थी कि हां सैफ अली खान ने शादी कर ली है और खुलासा किया था कि वो बॉम्बे में थीं लेकिन शादी में नहीं. शर्मिला ने कहा था, ‘जी हां, दोनों शादीशुदा हैं, लेकिन नहीं, मैं शादी में वहां मौजूद नहीं थी, हालांकि मैं उस समय अपने फ्लैट के सिलसिले में बंबई में थी.’

शर्मिला ने सैफ के फैसले पर कही थी ये बात
जब सैफ ने अचानक अमृता से शादी की तो लोग उनके करियर को लेकर भी चिंतित हो गए थे. ऐसे में अमृता ने उनके लिए फैसले को जल्दबाजी बताई थी. हालांकि एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि सैफ के करियर पर इस शादी से कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा था उन्होंने खुद शादी के बाद सुपरहिट फिल्म आराधना की थी.

यह भी पढ़ें: जब Deepika Padukone ने अमिताभ बच्चन पर खाना चुराने का लगाया था इल्जाम, बॉलीवुड के शहंशाह ने ये दिया था जवाब

Leave a Comment