Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 30 July 2023 Abhinav Will Died In Truck Accident Akshara In Shock

Abhinav Died In Truck Accident: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा अबीर को दर-ब-दर ढूंढ रही है, वहीं अभिनव भी बावलों की तरह अपनी कार लेकर अबीर को ढूंढने निकल पड़ा है. अभिमन्यु को भी समझ नहीं आ रहा कि उसका बेटा आखिर ऐसे कहां जा सकता है. इस बीच अक्षरा को पता चलेगा कि अभीर असल में बिरला हाउस से क्यों भागा. असल रीजन सामने आने के बाद अक्षरा अभिमन्यु और मंजरी पर बुरी तरह भड़केगी.

मंजरी पर बरसेगा अक्षरा का गुस्सा

पहले तो बिरला परिवार ने एक मां से उसका बच्चा छीन लिया. वहीं अब उस बच्चे की वे देख रेख भी नहीं कर पाए. अक्षरा को सबसे बड़ा झटका तब लगेगा जब इस भाग दौड़ में अक्षरा अपना पति भी खो देगी. अक्षरा को दोहरी मार पड़ने वाली है. इन सब से पहले अक्षरा को पता चलेगा कि अभीर बिरला हाउस से इसलिए भाग गया क्योंकि उसे वहां बुली किया जा रहा था. बार बार उसे कहा जा रहा था कि उसके मां बाप उसे लेने कभी नहीं आएंगे, बच्चे को बार बार इंसिक्योर किया जा रहा था. अक्षरा ने अपने बच्चे को बहुत अच्छी शिक्षा से नवाजा था, फूल जैसा पाला था. ऐसे में अब अभीर को इतना कुछ सहना पड़ा ऐसे में अक्षरा बिरला फैमिली पर ब्लास्ट हो जाएगी. 

अभिनव की जान को खतरा

दूसरी तरफ अभिनव अपने दिल के टुकड़े को ढूंढने निकलेगा तभी उसके साथ एक बड़ा हादसा हो जाएगा. अभीर को ढूंढते ढूंढते अभिनव उसकी यादों में खो जाएगा और भूल जाएगा कि वो गाड़ी चला रहा है. तेज बारिश के बीच अचानक सामने से एक ट्रक आजाऐगा. अभिनव पहले ही अन कॉन्शियस है जिसकी वजह से वह अपनी गाड़ी का कंट्रोल खो बैठेगा और ट्रक से टकरा जाएगा. अब आगे क्या होगा? क्या अभिनव की मौत हो जाएगी? या अभिनव को फिर जीवनदान मिलेगा? शो में ये देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है.

Mandakini Love Life: पहले अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम संग जुड़ा नाम, फिर बौद्ध भिक्षु से की शादी, पढ़ें मंदाकिनी की लव लाइफ

Leave a Comment