Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert Jay Soni Out From YRKKH Abhinav Will Be Died Soon In The Show

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Twist 26 July: शो ये रिश्ता में अक्षरा और अभिनव पर मुसीबतों का पहाड़ टूटने वाला है, अक्षरा से बेटा तो पहले ही छिन गया है अब पति का साथ भी छूटने वाला है? जी हां, शो को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है, अक्षरा के पति यानी अभिनव शर्मा शो से गायब होने वाले हैं. इससे पहले ऐसी न्यूज आई थी कि शो से जय सोनी का रोल खत्म होने वाला है, तब जय सोनी ने इस सवाल पर साइलेंस रखा था वहीं उन्होंने कहा था कि मुझे ऐसा तो नहीं पता.

ये रिश्ता में अक्षरा संग छूट जाएगा पति का साथ?
अभी अक्षरा को और दुख काटना बाकी है, शो में दिखाया जा सकता है कि अक्षरा के पति की मौत हो जाएगी, ऐसे में कैसे अक्षरा अपने बिगड़े हुए हालातों को संभालेगी? अक्षरा का बेटा अबीर तो छिन ही गया था, वहीं अब पति का सहारा भी खत्म हो जाएगा.

सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा तेजी से हो रही है कि मेकर्स ने ये रिश्ता को बड़ा ट्विस्ट देने के लिए ये फैसला लिया है कि वे जय सोनी का रोल खत्म करेंगे, ऐसे में वो अभिनव शर्मा को मार देंगे. अभिनव की मौत कैसे होगी फिलहाल इस बारे में कोई बात सामने  नहीं आई है. वैसे इससे पहले जब अभिनव शर्मा की मौत की बात को लेकर खबर आई थी तब ये कहा गया था कि बहन मुस्कान की शादी के वक्त अभिनव की मौत हो जाएगी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ.

क्या चल रहा है मेकर्स के दिमाग में?

अब क्योंकि अभिनव मर जाएगा, तो क्या अक्षरा और अभिमन्यु एक बार फिर से एक हो सकते हैं? ऐसे कयास लग रहे हैं कि अभिनव का कैरेक्टर खत्म ही इसलिए किया जा रहा है ताकि अभिमन्यु और अक्षरा को एक बार फिर से एक किया जा सके. तो फिर ऐसे में आरोही और रूही का क्या होगा? ये जानना काफी इंट्रस्टिंग होगा.

ये भी पढ़ें: -Kargil Vijay Diwas 2023: अक्षय कुमार से अनुपम खेर तक, बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने कारगिल वीरों की शहादत को किया सलाम

Leave a Comment