Youtuber Dhruv Rathee Rubbishes Reports Of His Bigg Boss OTT 2 Entru Calls Salman Khan Show Nonsense Exposes Elvish Yadav Watch Video

Dhruv Rathee On BB OTT2: बिग बॉस ओटीटी 2 अपनी शुरुआत के बाद से ही सुर्खियो में छाया हुआ है. इस बार इस सीजन को सुपर स्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. वहीं इस शो में इस बार कंटेस्टेंट के तौर पर यूट्यूबर्स और इंफ्लूएंसर्स की लाइन सी लग गई है. बिग बॉस क घर में पहले से ही अभिषेक, मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, आशका भाटिया जैसे इंफ्लूएंसर्स धमाल मचा रहे हैं. वहीं खबरे थीं कि यूट्यूबर ध्रुव राठी भी बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाला हैं हालांकि ध्रुव राठी की एंट्री को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. वहीं अब यूट्यूब ध्रुव राठी ने खुद इन खबरों को खारिज किया है और शो को भी बकवास बताया है.

ध्रुव राठी ने बिग बॉस ओटीटी 2 में जाने की खबर को किया खारिज
ध्रुव राठी को सभी अहम मुद्दों पर राय रखने के लिए जाना जाता है. कुछ दिनों से अफवाहें छाई हुई थी कि वह वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री कर रहे हैं. हालाँकि  उन्होंने इन रिपोर्ट्स पर कड़ा रिएक्शन दिया और अपने लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो में न्यूज आउटलेट्स की आलोचना भी की और कहा कि ये बिना कंफर्मेशन के कुछ भी छाप देते हैं.

बिग बॉस को पैसा कमाने का सस्ता मीडियम बताया
 वीडियो में ध्रुव राठी ने बिग बॉस पर तंज कसते हुए इसे बकवास बताया और घोषणा की कि वह अपनी लाइफ में कभी भी इस तरह के शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे चाहे लाखों या करोड़ो क्यों ना ऑफर करें लेकिन मैं इस नॉनसेंस शो में कभी नहीं जाउंगा. उन्होंने यहां तक ​​दावा किया कि बिग बॉस पैसा कमाने का सबसे सस्ता मीडियम है.

ध्रुव ने एल्विश यादव को किया बेनकाब
ध्रुव ने केवल बिग बॉस शो की आलोचना ही नहीं कि  बल्कि अपने फैंस और अन्य व्यूअर्स से इस बात पर भी जोर दिया कि वे ये शो क्यों देखते हैं और अपना समय बर्बाद करते हैं. ध्रुव राठी ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने के लिए एल्विश यादव पर भी निशाना साधा और उनका एक पुराना वीडियो दिखाकर उन्हें बेनकाब किया, जहां वह सलमान की फिल्म की आलोचना कर रहे थे और इसे एक बकवास फिल्म कह रहे थे और अब ये एल्विश यादव खुद बिग बॉस में दिख रहे हैं.  

]

ध्रुव राठी ने बिग बॉस के कॉन्सेप्ट और शुरू होने की कहानी भी बताई
ध्रुव राठी ने बिग बॉस का कॉन्सेप्ट कैसे और कहां से शुरू हुआ इस पर भी डिटेल जानकारी शेयर की. यूट्यूबर इस वीडियो से लोगों का दिल जीत रहा है और फैंस बिग बॉस के खिलाफ इतना नॉलिज से भरा वीडियो शेयर करने के लिए उन्हें थैंक्यू दे रहे हैं. लेकिन क्या इससे शो की टीआरपी पर असर पड़ेगा? खैर, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल ये तय है कि ध्रुव राठी कभी भी बिग बॉस शो में एंट्री नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें: Gadar 2 से पहले देख लें Gadar: Ek Prem Katha, जानिए किस OTT पर स्ट्रीम हो रही है Sunny Deol और Amisha Patel की हिट फिल्म

Leave a Comment