Isha Koppikar Steal The Lime Light From Sambhavna Seth In A Song In Abbas Mustan Movies Know Details

Sambhavna Seth News: साल 2006 में आई अब्बास मस्तान की फिल्म ’36 चाइना टाउन’ में संभावना सेठ को भी अपना करियर ग्राफ ऊपर उठाने का मौका मिला था. लेकिन ये मौका भी उनसे तब छिन गया था जब ईशा कोपिकर उनसे लाइम लाइट लूट ले गई थीं. 

करीना कपूर की फिल्म में संभावना सेठ ने किया था धांसू सॉन्ग

अब्बास मस्तान डायरेक्टिड फिल्म 36 चाइना टाउन में करीना कपूर और शाहिद कपूर लीड पेयर थे. वहीं इस फिल्म में एक गाना है-आ आ आशिकी में तेरी जा जा जाएगी जां मेरी. हिमेश रेशमिया का ये गाना साल 2006 के चार्ट बस्टर में शुमार था. हर रेडियो स्टेशन पर हर 2 मिनट पर ये गाना बजता था.

गाने में उपेन पटेल के साथ संभावना सेठ डांस करती दिखी थीं. संभावना ने भी उस वक्त सोचा था कि इतना बड़ा गाना उन्हें इतनी बड़ी फिल्म में करने को मिला है, तो यकीनन अब करियर में कुछ बड़ा होने वाला है. 

संभावना का गाना हुआ था हिट

संभावना ने हाल ही में बताया कि इस गाने की शूटिंग जब उन्होंने पूरी की तब तक वे मन में काफी सपने संजो चुकी थीं कि फिल्म रिलीज के बाद उन्हें उनके गाने की वजह से काफी लाइमलाइट मिलेगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस गाने को आवाज दी थी हिमेश रेशमिया ने वहीं सुनिधि चौहान ने भी इस गाने को अपने सुरों से सजाया था. गाने में दम था. लेकिन ये गाना कुछ ऐसे शूट किया गया कि संभावना का अपीयरेंस इसमें कम किया गया वहीं ईशा कोपिकर को फ्रेम में बार बार दिखाया गया.

संभावना सेठ ने खुद बताया..

जोश टॉक्स में संभावना सेठ ने बताया- ‘मैंने कई बड़ी फिल्में के गानों मे काम किया. काफिला, वध, जैसी फिल्मों में मैंने काम किया, गोविंदा और अजय देवगन की फिल्म में काम किया. मुझे लगता था अब ये गाना हिट हो जाएगा, फिर दूसरे गाने को लेकर लगता था कि अब तो ये हिट हो ही जाएगा मुझे कोई नहीं रोक सकता. लेकिन आपकी किस्मत में अगर नहीं लिखा होता है तो नहीं होता है.’

‘बड़ी फिल्मों में काम किया पर एक भी गाना हिट नहीं हुआ. लेकिन डांस के लोगों ने बात करी. जॉनी लिवर के शो में मुझे अब्बास मस्तान जी ने देखा तो उन्होंने मुझे कहा कि हम 36 चाइना टाउन फिल्म कर रहे हैं. एक डांसर का रोल है आप करेंगी, मुझे ऐसा लगा कि अब तो बात बन गई. मैंने फिल्म करी, बहुत बड़ा गाना था- आज भी सबको याद होगा आ आ आशिकी में तेरी. वो जो गाना फिल्माया गया था मुझ पर भी इक्वली फिल्माया गया था. लेकिन जब वो गाना आया सामने तो मैं उसमें हार्डली दिखाई दी. क्योंकि जो दूसरी एक्ट्रेस थीं वो बड़ा नाम थीं.’

‘मुझे लगा कि अब इतनी बड़ी फिल्म में काम किया है तो बहुत काम आएगा. फिल्म रिलीज हुई हिट हुई फिल्म का गाना बहुत बड़ा हिट हुआ पर मेरे पास कोई काम नहीं आया.’ 

लेकिन इसके बाद संभावना सेठ को एक भोजपुरी सॉन्ग मिला, पहले तो उन्होंने इस गाने को करने से मना कर दिया. लेकिन बाद में उन्होंने इसे किया और वो सुपरहिट हो गया.- ‘कमर लचकाई का सारा संसार हिलेला.’ इसके बाद संभावना ने दर्शकों में अपनी एक अलग पहचान बनाई.

Leave a Comment