Actress Mona Singh Celebrate Husband Shyam Rajagopalan Birthday With Adventure And Love

Mona Singh Celebrate Husband Birthday: जस्सी जैसी कोई नहीं फेम एक्ट्रेस मोना सिंह ने अपने पति श्याम राजगोपालन के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोना और उनके पति के साथ में बिताए लम्हों की कुछ तस्वीरें देखी जा सकती हैं. मोना ने ये पोस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए अपने पति श्याम को बर्थडे विश किया.

मोना सिंह के फैमिली फोटोज

मोना सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को अक्सर सोशल मीडिया से दूर रखते नजर आतीं हैं, जिसके चलते उनकी फैमिली से जुड़े फोटोज कम ही देखने को मिलते हैं. वहीं, उनकी फैमिली एक्ट्रेस की लाइमलइट से भी दूर नजर आती है. लेकिन, एक्ट्रेस की शेयर की गई लेटेस्ट वीडियो में मोना और उनके पति के बीच के बॉन्ड को भी देखा जा सकता है. साथ ही उनके बीच की प्यार वाली केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है.

मोना ने किया पति को बर्थ डे विश

मोना सिंह ने अपनी पोस्ट के साथ में अपने पति श्याम के लिए एक खूबसूरत सा बर्थडे विश भी लिखा है. मोना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने पति को विश करते हुए लिखा कि ‘लव और एडवेंचर के एक और साल में अपका स्वागत है’. वीडियो में दिखाई दे रही ज्यादातर फोटोज मोना और उनके पति के घूमने-फिरने की हैं. वीडियो के लास्ट पार्ट में कपल को किसी ट्रिप पर बॉर्न फायर करते भी देखा जा सकता है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगीं मोना सिंह

मोना सिंह को पुष्पा इंपॉसिबल में देखा गया था. इस टीवी सीरियल में मोना दामिनी मेहरा के किरदार में नजर आईं थीं, जो कि एक वकील थी. कई सरे टीवी शोज में काम करने के बाद और इसके साथ ही कई रिएलिटी शो होस्ट करने के बाद मोना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर औने की तैयारी में हैं. एक्टर शरमन जोशी के साथ मोना नजर आएंगी, जिसमें शरमन के साथ वह लीड रोल निभाएंगीं.

ये भी पढ़ें: इंडस्ट्री में Sridevi ने झेला था हैरेसमेंट, कहा था- ‘मैं जीवन में बहुत कुछ फेस कर चुकी हूं’

Leave a Comment