Pankhuri Awasthi Discharged From Hospital Spotted With Her Twins Baby With Husband Gautam

Pankhuri Awasthy Gautam Rode Baby Video: टीवी की पॉपुलर कपल एक्टर गौतम रोडे (Gautam Rode) और एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) कुछ दिन पहले ही जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने हैं. वहीं अब पंखुड़ी और उनके बच्चों को डिस्चार्ज मिल गया है. जिसके बाद कपल पहली बार अपने ट्विंस के साथ अस्पताल के बाहर नजर आया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.   

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं पंखुड़ी अवस्थी

पंखुड़ी अवस्थी को आज यानि संडे के दिन अस्पताल से छुट्टी मिली है. जिसके बाद एक्ट्रेस और उनके पति गौतम अपने जुड़वा बच्चों के साथ घर जाते हुए स्पॉट हुए. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में दोनों एक-एक बच्चे को गोद में लिए हुए अस्पताल से बाहर आते नजर आ रहे हैं. हालांकि वीडियो में बच्चों का फेस नजर नहीं आ रहा, लेकिन पंखुड़ी और गौतम के चेहरे पर पेरेंट्स बनने की खुशी साफ झलक रही है. बता दें कि कपल शादी के पांच साल बाद पेरेंट्स बने हैं.


कपल की वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पंखुड़ी पिंक कलर के कोअर्ड सेट में काफी क्यूट लग रही हैं. वहीं गौतम इस दौरान व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू जींस में नजर आए. दोनों ने अस्पताल के बाहर पैपराजी से बातचीत की और उन्हें कई सारे पोज भी दिए. दोनों की इस वीडियो पर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें पेरेंट्स बनने की बधाई भी दे रहे हैं.

इस टीवी शो पर हुई थी दोनों के प्यार की शुरुआत

बता दें कि गौतम और पंखुड़ी के प्यार की शुरुआत ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान पहले दोनों दोस्त बने और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों ने 5 फरवरी 2018 में शादी कर ली. वहीं अब शादी के पांच साल बाद दोनों माता-पिता बने हैं.

यह भी पढ़ें-

Anupamaa Spoiler Alert: काव्या का सच जान वनराज क्या लेगा फैसला? अनुपमा शो में आया बड़ा ट्विस्ट

 

Leave a Comment